अपराधशेखपुरा

पुलिस टीम पर हमला व 112 नंबर की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने वाले 9 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Sheikhpura: सदर थाना के एकसारीबीघा गांव के समीप पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर गुरुवार की रात्रि भारी संख्या में पुलिस के जवानों ने छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार किया।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस कप्तान ने बताया कि कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें अंटूश कुमार, फन्टुस कुमार, ब्रह्मदेव यादव, पप्पु मिस्त्री, संतोष यादव, संजय यादव, राकेश यादव, ललन यादव एवं पवन कुमार शामिल हैं। कागजी कार्रवाई के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि बिगत 2 सितंबर की शाम एकसारी बीघा गांव में गणेश प्रतिमा के विसर्जन को लेकर शोभायात्रा निकाला गया था। इस शोभायात्रा में शामिल कुछ युवक सड़क पर गुंडागर्दी कर सड़क से गुजरने वाले वाहनों का शीशा तोड़ रहे थे। सूचना मिलने पर त्वरित सेवा हेतु पहुंची 112 नंबर की गाड़ी पर तैनात पुलिस के जवानों से वे उलझ पड़े। बदमाशों ने पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर सड़क किनारे धकेल दिया था।

जिसके बाद मुख्यालय से घटनास्थल पर पहुंचे दंगा निरोधी दस्ता के जवानों पर भी बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पथराव कर दिया था। जिसमें कई जवान घायल हो गए थे। हालांकि बाद में पुलिस कप्तान के साथ अन्य वरीय पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में कर लिया था। इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!